Big Boss 14 विजेता रुबिना दिलाइक ने शेयर करी अपनी जुड़वाँ बेटियों की तस्वीर। नाम से भी उठा पर्दा

रुबिना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने अपनी जुड़वा बेटियों की पहली तस्वीर बुधवार, 27 दिसम्बर को साझा की, जब उनकी बेटियां एक महीने की हो गई थीं। 

रुबिना ने बताया कि उन्हें उनकी 'एंजेल्स' से आशीर्वाद गुरुपुरब के अवसर पर मिला था, जो 27 नवम्बर को था, और उन्होंने अपनी नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में उनके नामों को भी साझा किया।

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik


रुबिना ने कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "आज हमारी बेटियां, जीवा और एधा एक महीने की हो गई हैं। यूनिवर्स ने हमें गुरुपुरब के शुभ दिन पर आशीर्वाद दिया। हमें अपनी एंजेल्स के लिए आपका आशीर्वाद चाहिए"। उन्होंने लड़कियों के एक महीने के होने की खुशी में की गई पूजा की एक झलक भी साझा की।

Rubina Dilaik twins
Rubina Dilaik


रुबिना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की प्रसिद्ध जोड़ी जून 2018 में शिमला में शादी कर चुकी हैं, और उन्होंने अपने सात साल के विवाह के बाद इस साल अपने पहले गर्भ का ऐलान किया था। अपने गर्भावस्था के दौरान, छोटी बहू अभिनेत्री ने अपने यूट्यूब व्लॉग में बताया था कि उन्हें जुड़वा बच्चे होने वाले हैं।

अभिनव और रुबिना बिग बॉस 14 के दौरान अपने प्रदर्शन के लिए चर्चा का विषय बन गए थे। दोनों ने शो में यह रिवील किया था कि उन्होंने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया और सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे इस रियलिटी शो में शामिल हुए थे।

बिग बॉस के मंच पर रहते हुए उन्हें अपने अंतरिक मतभेदों को सुलझाने में मदद मिली, और वे बाद में एक खुशहाल विवाहित जोड़े के रूप में सामने आए। अभिनव को शो के आखिरी हफ्ते के एक अचानक ट्विस्ट में बाहर भेजा गया, जबकि रुबिना ने बिग बॉस 14 को जीतकर ग्रैंड फिनाले में राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और अली गोनी को हराया।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top