दिल्ली का 18 साल का रैपर बना "MTV Hustle 03" का विजेता | MTV Hustle 03 2023

भारत का रैप रिऐलिटी टेलीविजन शो MTV Hustle 03 रिप्रेजेंट एक नेल-बाइटिंग फिनाले के साथ समाप्त हुआ, जिसमें दिल्ली के उदय पंढी को विजेता घोषित किया गया। इस सीजन में उदय ने अपने बेमिसाल रैप स्किल का प्रदर्शन किया,और यह छोटा प्रोडिजी बड़ा कारनामा करके देसी हिप-हॉप का अगला सेंसेशन माना जा रहा है।

Hustle 03 Uday Pandhi
MTV hustle 03 winner Uday Pandhi 

अपनी जीत पर ख़ुशी जताते हुए उदय पंढी ने कहा, "पोको MTV Hustle 03 सिर्फ एक स्टेज ही नहीं, बल्कि एक भरपूर ज्ञान, कड़ी मेहनत और एक्सपेरिमेंट का अद्भुत संगम है। मुझे इस मंच पर अनुभव करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, जिसमें मुझे सीमाओं को पार करना, अपने कंफ़र्ट ज़ोन से बाहर जाना, और एक कलाकार के रूप में विकसित होने का अवसर मिला। मेरी स्क्वाड बॉस, डी एमसी ने इस प्रक्रिया में मेरी भरपूर सहायता की। इस ट्रॉफी को जीतना एक ख्वाब की तरह है और मुझे इस सम्मान पे गर्व है"

झाँसी से बैसिक(Bassick) को रनर-अप घोषित किया गया, जबकि अमरावती से वास्ता रखने वाले रैपर 100RBH ने 'OG Hustler trophy' जीती। 

Hustler 03 final contestant: 

महासमाप्ति में फाइनलिस्ट्स मृणाल शंकर, केडन शर्मा, विजय दादा, बैसिक, 100RBH, और उदय पंढी ने ज़बरदस्त परफॉर्मेंस दी, इन टॉप 6 ने इस चैलेंज में अपने ढंग से परिचय दिया।

उदय की बड़ी जीत के बारे में बात करते हुए बादशाह ने कहा, "पोको MTV Hustle 03 रिप्रेजेंट पर, हम सिर्फ शेर बनाने में नहीं, बल्कि विरासत बनाने में भी जुटे हैं। मैं उदय की जीत पर खुशी महसूस कर रहा हूँ; यह टाइटल पूरी तरह से उसके योग्य था। मैं हर व्यक्ति पर गर्व महसूस करता हूँ जो इस स्टेज पर उपस्थित हुआ है, और मैं उन सभी के भविष्य के लिए मैं बहुत अच्छी कामना करता हूँ। मैं MTV Hustle के साथ एक बार फिर साथ हो कर बहुत खुश हूँ"।

चैम्पियन और OG Hustler ट्रॉफी जीतने वाले दोनों Dee MC की स्क्वाड से हैं। इस जीत के बारे में खुश होकर, Dee MC ने कहा, "मैं उदय पर बहुत गर्व महसूस कर रही हूँ, और मैं बहुत खुश हूँ कि मेरी स्क्वाड जीत गई। मुझे लगता है कि वह हमेशा हम सभी के लिए एक प्रेरणा रहा है। मैं हमेशा उसकी विनम्रता, प्रतिभा और उत्साह में विश्वास करती आई हूँ। उदय को फुल पॉवर"


Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top