Careers 360 के फाउंडर Maheshwer Peri ने Vivek Bindra पर बड़े खुलासे किए

0

Sandeep Maheshwari vs Vivek Bindra: विवेक बिंद्रा और संदीप महेश्वरी के बीच लगी आग अब और बड़ चुकी हैं। हाल ही में संदीप महेश्वरी ने विवेक बिंद्रा के उपर आरोप लगाए थे की उनकी कंपनी स्टूडेंट्स को बिजनेस कोर्स के नाम पे मल्टी लेवल मार्केटिंग(MLM) में फसा रही है।


हाल ही में महेश्वर पेरी जो की करियर 360 के फाउंडर है उन्होंने अपने twitter thread में विवेक बिंद्रा की कंपनी के बारे में कई खुलासे किए


लल्लन टॉप के साथ इंटरव्यू में महेश्वर पेरी ने मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा और उनके 10 दिन के एमबीए प्रोग्राम के बारे में कई खुलासे किए।




उन्होंने विवेक बिंद्रा के दावों में अनुचितता को उजागर किया, जैसे कि कोर्स की वैधता, उनकी कंपनी के राजस्व का स्तर, और मल्टीलेवल मार्केटिंग के साथ जुड़े संदेहजनक अभ्यास। महेश्वर पेरी उन व्यक्तियों को सलाह देते हैं जो धोखाधड़ी महसूस कर रहे हैं कि वे कंज्यूमर कोर्ट और पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करें और न्याय के लिए एकजुट रहने की सलाह देते हैं आगे से ऐसा कुछ न हो उसके लिए उन्होंने आम जनता को सतर्क रहने, सवाल पूछने, और ऐसे जल्दी अमीर बनने की स्कीम में न गिरने के लिए कहा। उन्होंने स्टूडेंट्स को अपनी तरफ से हर संभव मदद करने का विश्वास भी दिलाया।



Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top