GTA 6 का ट्रेलर हुआ लांच | क्या PC पर नहीं होगी लांच ?

 GTA 6 को PS5 और Xbox Series X के लिए मंज़ूरी मिल चुकी है, लेकिन PC के लिए नहीं हुई लांच

 Official Trailer of GTA 6


एक प्रेस रिलीज़ में, Grand Theft Auto के प्रकाशक Take-Two Interactive ने अपने नए गेम की आधिकारिक घोषणा की, GTA 6 ट्रेलर के leak के बाद 2025 की रिलीज़ डेट की घोषणा की। उस रिलीज़ के पहले पैराग्राफ में, प्रकाशक ने गर्व से कहा, "ग्रैंड थेफ्ट ऑटो VI 2025 में PS5 कंप्यूटर एंटरटेनमेंट सिस्टम्स और Xbox Series XS गेम्स एंड एंटरटेनमेंट सिस्टम्स के लिए आ रहा है।"

लेकिन यहाँ एक प्लेटफ़ॉर्म की कमी है। Take-Two ने PC का कोई उल्लेख नहीं किया, जिससे यह दिखता है कि Rockstar (गेम के डेवेलपर), कई हाल की रिलीज़ की रूपरेखा का पालन कर रहा है। उदाहरण के लिए, "GTA 4 को PC पर December 2008 तक लॉन्च नहीं किया गया था, जो कि Xbox 360 और PS3 पर रिलीज़ होने के सात महीने के बाद था। GTA 5 के लिए इंतज़ार भी और लंबा था, जो PS4 और Xbox One पर रिलीज़ होने के बाद PC पर आने में दो साल लग गए। Rockstar का आखिरी गेम, Red Dead Redemption 2, ने भी अपनी प्रारंभिक रिलीज़ के एक बरस बाद ही PC पर आना शुरू किया।

"जबकि इस पैटर्न को देखते हुए हैरानी हो सकती है की, GTA 5 ने अरबों डॉलर कमाए हैं। कोई यह मान सकता है कि इस सफलता के साथ, रॉकस्टार एक बड़े समयानुसार रिलीज़ का लक्ष्य रखेगा। हालांकि, इस गेम की पॉपुलैरिटी को ध्यान में रखते हुए, रॉकस्टार को लग सकता है कि GTA 6 के लिए स्थानांतरित रिलीज़ स्ट्रैटेजी में आत्मविश्वास है।"
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top